पद्मावत मूवी पर फिर से खड़ा हुआ बवाल क्या फिल्म देख कर कोई भी महिला सती हो जाएगी सुप्रीम कोर्ट का सवाल
फिल्म पद्मावत पर पहले भी कई दंगे हो चुके हैं करणी सेना व कई राजपूत संगठन इसके विरुद्ध थे फिर भी संजय लीला भंसाली ने व्यक्तिगत हितों की बात करते हुए कानून के द्वारा इस फिल्म को रिलीज करवा लिया लेकिन अब इस फिल्म पर फिर से सवाल पैदा हो चुके हैं.
सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के द्वारा पद्मावती मूवी से जोहर का दृश्य हटाने की मांग को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है
जजों ने स्वामी अग्निवेश से कई तरह के सवाल किए जज ने कहा कि किसी भी फिल्मी दृश्य को रियल लाइफ में नहीं उतारा जा सकता उन्होंने कहा कि पद्मावत मूवी को देखकर कोई भी महिला सती नहीं होगी इस पर स्वामी अग्निवेश का बयान था कि इसमें जोहर का सीन या दृश्य सामाजिक बुराइयों को बढ़ावा देता है.
फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी अग्निवेश की याचिका को खारिज कर दिया है फिल्म पद्मावत पहले भी कई तरह के बवाल कर चुकी हैं इस फिल्म को लेकर भारत में कई तरह के दंगे हो चुके हैं बाकी दोस्तों आप हमें बताइए कि यह फिल्म या इस फिल्म का रिलीज होना सही था या गलत था क्या ऐसी फिल्में रिलीज होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए यह भी आप हमें बताएं फिल्म पद्मावत में ऐसे कई गलत से लिए गए हैं जो कि राजपूत मान मर्यादाओं के विरुद्ध हैं .
इस फिल्म में रतन सिंह की जगह अलाउद्दीन खिलजी को महान बताया गया है जो कि एक क्रूर शासक था पहले यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी लेकिन उसके बाद जब राजपूत समाज ने इसका विरोध किया तो संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को मलिक मोहम्मद जायसी द्वारा लिखे गए काव्य पद्मावत से जोड़ दिया जो कि एक काल्पनिक काव्य था.
अब हम यह कह सकते हैं कि इस फिल्म को रिलीज घोड़े के पैर में रस्सी बांधकर गधे के निर्णय पर किया गया है.सुप्रीम कोर्ट के द्वारा खारिज की गई यह याचिका बड़े बवाल का रूप ले सकती हैं.
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फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने स्वामी अग्निवेश की याचिका को खारिज कर दिया है फिल्म पद्मावत पहले भी कई तरह के बवाल कर चुकी हैं इस फिल्म को लेकर भारत में कई तरह के दंगे हो चुके हैं बाकी दोस्तों आप हमें बताइए कि यह फिल्म या इस फिल्म का रिलीज होना सही था या गलत था क्या ऐसी फिल्में रिलीज होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए यह भी आप हमें बताएं फिल्म पद्मावत में ऐसे कई गलत से लिए गए हैं जो कि राजपूत मान मर्यादाओं के विरुद्ध हैं .
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